BHRNEWS

रॉयल एनफील्ड उतार रही दो नये ब्रांड, क्लासिक 350 को एलाय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर के साथ, 26 नवंबर, 2020 से शुरू होगी

नई दिल्ली : रॉयल एनफील्ड कम्पनी ने मध्य आकार 250 से 750 cc बाइक क्षेत्र में  दो नए कलर वेरिएंट पेश किया है। पहला क्लासिक 350 – मेटालो सिल्वर और ऑरेंज एम्बर। इसे एक युवा और ताज़गीदायक मोटरसाइकलिंग अनुभव उत्पन्न करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस वेरिएंट में अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स की शुरूआत ने राइडिंग के शौक़ीन लोगों के हैंडलिंग अनुभव को बढ़ाते हुए मोटरसाइकिल की शैली में चार चांद लगा दिया है। क्लासिक 350 अब रॉयल एनफील्ड के मेक इट योर्स – एमआईवाई – पहल के साथ उपलब्ध होगी। ग्राहक अब आरई ऐप और एमआईवाई  के माध्यम से अपने क्लासिक को अपनी पसंद के रूप रंग और एक्सेसरीज लगा कर चुन सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड ऐप और वेबसाइट को एक आकर्षक और अद्वितीय 3-डी कन्फिगरेटर के माध्यम से सक्षम बनाया गया है। मेक-इट-योर, एमआईवाई जिसे पहली बार 650 ट्विन मोटरसाइकिलों में पेश किया गया था, और बाद में नए लॉन्च किए गए इजी क्रूजर, मेट्योर 350 में उपलब्ध कराया गया था, अब रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में भी उपलब्ध है। एक चरणबद्ध तरीके से, MiY को रॉयल एनफील्ड पोर्टफोलियो में शामिल सभी मोटरसाइकिलों में उपलब्ध कराया जाएगा।

अपनी समृद्ध विरासत को आगे बढ़ाते हुए, रॉयल एनफील्ड ने अपनी मुख्य क्लासिक श्रृंखला को एकदम नया बनाना जारी रखा है जिसने अपने लॉन्च के बाद से ही अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की है। मध्यम आकार की मोटरसाइकिल सेगमेंट में अग्रणी होने के नाते, रॉयल एनफील्ड की, अपने प्रामाणिक ब्रिटिश पेडिग्रीड मोटरसाइकिलों के साथ, इस स्पेस में बाजार हिस्सेदारी सबसे बड़ी है। नए क्लासिक 350 वेरिएंट उभरते हुए और नए युग के राइडरों के व्यक्तित्व और वरीयताओं पर पूरी तरह से खरा उतरेगा।

मोटरसाइकिल के नए वेरिएंट का परिचय कराते हुए, रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद के. दासारी ने बताया कि “क्लासिक 350 एक दशक से अधिक समय तक हमारी सबसे सफल मोटरसाइकिलों में से एक रही है। क्लासिक के सरल, लाजवाब डिजाइन और शुद्ध मोटरसाइकलिंग अनुभव के कारण पिछले कुछ वर्षों में राइडरों के समुदायों से काफी सराहना और प्यार मिला है। क्लासिक को विकसित करने के निरंतर प्रयास में, हमने मोटरसाइकिल के कई नए वेरिएंट पेश किए हैं। इसे मेक-इट-योर के माध्यम से निजी पसंद के अनुकूल बनाने का विकल्प जोड़ा है। जिससे हमारे राइडर खुद को अलग और अनूठे तरीके से व्यक्त करने में सक्षम बन सकें। क्लासिक 350 की युवा और जीवंत रंग योजनाएं और ट्रिम्स, एमआईवाई के माध्यम से अनेक निजी पसंदों और एक्सेसरीज के संयोजन के साथ मिलकर निश्चित रूप से राइडिंग के शौकीनों को एक अधिक भावनात्मक खरीद और स्वामित्व अनुभव प्रदान करेंगी। हमें इस बात की भी बहुत खुशी है कि एम आई वाई को हमारे दर्शकों की बहुत सराहना मिल रही है।

 

Leave a Comment