दरभंगा/समस्तीपुर । बिहार प्रदेश भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक डॉ. कुमार संजीव ने दरभंगा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के शिक्षक मतदाताओं से राजग प्रत्याशी सुरेश प्रसाद राय को विजयी बनाने की अपील की है । उन्होंने कहा है कि राजग प्रत्याशी ही स्कूली शिक्षकों और कॉलेजों की समस्याओं को सुलझाने के लिए कृत संकल्प रहेंगे । डॉ. संजीव ने कहा कि इस बार सुरेश राय को ही मौका दिया जाना चाहिए । उन्होंने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समस्तीपुर जिले के दो दर्जन से अधिक हाई स्कूलों और कॉलेजों का दौरा किया और राजग प्रत्याशी के पक्ष में मतदाताओं के बीच जन-संपर्क किया । इनमें एस एस कॉलेज, गवर्नमेंट जी डी हाई स्कूल (बिनगामा), अमृत कृष्णदेव शोभेलाल उच्च विद्यालय (मोहनपुर), इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय (विद्यापतिनगर उत्तर), इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय (विद्यापतिनगर दक्षिण), उगन त्रिवेणी महाविद्यालय (चमथा), सिंह निषाद नारायण रामावतार इंटर कॉलेज (चमथा) एवं विद्यापति इंटर कॉलेज (विद्यापति नगर) आदि के नाम शामिल हैं ।
इससे पहले डॉ. संजीव ने दरभंगा जिले के कई टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेजों और इंटर स्तरीय उच्च विद्यालयों में जन संपर्क चलाया ।उन्होंने डॉ. गौरी ब्रह्मानंद टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज से चुनावी अभियान की शुरुआत की । फिर एम एल एकेडेमी सहित आधा दर्जन से अधिक स्कूलों में जन-संपर्क चलाया और राजग प्रत्याशी को जीता कर विधान परिषद भेजने की अपील की ।
डॉ. संजीव के इस चुनावी अभियान में भाजपा सहकारिता मंच के जिला संयोजक दिलीप कुमार सिंह, जदयू के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र कुमार सिंह, यू टी कॉलेज (चमथा) के वरिष्ठ शिक्षक अवधेश कुमार सिंह और युवा आइकॉन राज चौहान भी शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *